शाह के JAM वाले बयान पर भड़की सपा MLA तंजीन फात्मा, कहा- आजम खान ने कभी नहीं किया पाकिस्तान का समर्थन

punjabkesari.in Sunday, Nov 14, 2021 - 11:18 AM (IST)

रामपुर: सीतापुर जेल में बंद सपा सांसद आजम खान की पत्नी विधायक पत्नी तंजीन फात्मा ने अमित शाह के JAM यानी जिन्ना, आजम और मुख़्तार वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मुझे अफसोस के साथ कहना पड़ रहा है कि आजम खान साहब का नाम जिन्ना के साथ जोड़ा गया। उन्होंने कहा कि आजम साहब एक सांसद भी हैं ,उनका नाम जिन्ना के साथ गृहमंत्री जी ने जोड़ा। आजम साहब हमेशा से ही एक मजबूत राष्ट्रवादी रहे हैं। उन्होंने हमेशा ही जिन्ना की विचारधारा का विरोध किया है। उन्होंने कभी पाकिस्तान का समर्थन नहीं किया और न ही पाकिस्तान जाने जैसी कोई बात कही।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि एक ऐसा व्यक्ति जिसके मन में देश के लिए इतना प्रेम हो कि उन्होंने यहां इतने शिक्षण संस्थानों की स्थापना की, जौहर विश्वविद्यालय की स्थापना की उसका नाम जिन्ना के साथ जोड़ना सरासर अन्याय किया जा रहा है। तंजीन फात्मा ने कहा कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह और अखिलेश यादव ने कभी पाकिस्तान जाकर जिन्ना की कब्र पर मत्था नहीं टेका, जबकि लालकृष्ण आडवाणी जी जब पाकिस्तान गए तो उन्होंने जिन्ना की कब्र पर जाकर अपना मत्था  टेका। तो बताइए आजम खान साहब किस तरह से जिन्ना की विचारधारा के समर्थक हो सकते हैं। जिन्ना की विचारधारा और पार्टीशन का न सिर्फ पार्टी बल्कि आजम खान साहब और अन्य हिन्दुस्तानी विरोध करता है। तंजीन फात्मा ने कहा कि यह सब राजनीति से प्रेरित है। 
PunjabKesari
बता दें कि आजमगढ़ पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने मंच पर बोलते हुए कहा था कि उन्हें बीजेपी का JAM चाहिए या फिर सपा का JAM यानी जिन्ना, आजम खान और मुख़्तार अंसारी। उन्होंने बताया कि मोदी जी JAM लेकर आए हैं जिसका मतलब J से जनधन, A से आधार और M से मोबाइल। इससे उन्होंने भ्रष्टाचार खत्म किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static