सपा विधायक ने वोटरों को दी धमकी, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2017 - 05:32 PM (IST)

अमेठी: यूपी की सत्ता हासिल करने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव वोटरों से मिन्नते कर रहे हैं। सीएम जहां जहां रहे हैं, वहां अपने विकास का हवाला दे रहे हैं। वहीं दूसरी और उनके विधायक एवं सपा उम्मीदवार वोट पाने के लिए सीधी उंगली से घी निकलता न देख उंगली टेढ़ी कर दबंगई पर उतर आए हैं। ताजा मामला गौरीगंज के सपा विधायक एवं उम्मीदवार राकेश सिंह मऊ से जुड़ा है। उन्होंने गौरीगंज विधानसभा के सुजानपुर गांव मे वोटरों को धमकाया है।

उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में विधायक वोटरों के बीच माइक लेकर खड़े हैं और जिन वोटरों से उन्हें वोट लेना है, उन्हें धमका रहे हैं। विधायक की धमकी बीएसपी वोटरों के लिए है। इसलिए उन्होंने शुरुआत यहीं से की। उन्होंने कहा बीएसपी के नामांकन के लिए कौन-कौन गया, उन्हें पता है। किसके कहने से गए, ये भी पता है। इसके बाद विधायक कहते हैं कि ये हमारी शराफत है कि हम तुम्हारा नुकसान नहीं कर रहे।

विधायक ने वोटरों से कहा कि तुम नाक रगड़ डालोगे और हमारे पास आए तो तुम्हारा भला नहीं होगा। उन्होंने कहा कि हम अगर अपने पर आ गए तो समझ लेना फिर बोले जो बढिय़ा जीन्स पैंट और कुर्ता-पायजामा पहनकर दन-दन इधर-उधर घूम रहे, सब उतर जाएगा। विधायक जी यंही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि हम सबकी औकात जानते हैं, सुधर जाओ, एक एक आदमी क्या कर रहा पाता है।