सपा MLC का करारा हमला, कहा- यूपी में जंगल राज के सरगना है CM योगी

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 12:51 PM (IST)

उन्नाव(विशाल चौहान): ईद के त्यौहार पर उन्नाव पहुंचे समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील साजन ने योगी सरकार पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जो जंगल राज है, उसके सरगना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं।

अखिलेश को बदनाम करने की कोशिश कर रहे मुख्यमंत्री
सपा एमएलसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद अखिलेश यादव ने उनको उनके क्षेत्र में पटखनी दी है। अपनी इस पटखनी से मुख्यमंत्री परेशान हो गए हैं। जिसके चलते वह अखिलेश को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

किसानों की कर्ज माफी को लेकर बोला हमला 
किसानों की कर्ज माफी को लेकर उन्होंने कहा कि योगीराज में किसान आत्महत्या कर रहा है। बेरोजगार लाठी खा रहा है। योगीराज में बेटियां भी सुरक्षित नहीं है। मुख्यमंत्री के कैबिनेट मंत्री खुद मान रहे हैं कि हमारी सरकार में 10 गुना भ्रष्टाचार बढ़ गया है।

पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर की अखिलेश यादव प्रेस कांफ्रेंस के दौरान टोंटी लेकर पहुंच गए थे, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि जो भगवा कपड़ा हिंदुत्व की आस्था का प्रतीक है, उसे आस्था का प्रतीक रहने दो। जिस तरीके से बीजेपी के नेता और कार्यकर्त्ता भगवा अगौछा डालकर थाने की तहसील की दलाली कर रहे हैं, हमें डर लग रहा है की कही आस्था का रंग दलाली का रंग न हो जाए।

 

Deepika Rajput