अखिलेश के बाद बोले सपा MLC- वैक्सीन नपुंसक बनाने वाली हो सकती है!

punjabkesari.in Sunday, Jan 03, 2021 - 10:44 AM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष द्वारा कोरोना वैक्सीन पर दिए गए बयान को लेकर जंग छिड़ गई है। बीजेपी नेता लगातार अखिलेश के बयान पर पलटवार कर रहे हैं। इस बीच सपा एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने वैक्सीन पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि हो सकता है बीजेपी वाले बाद में कह दें कि हमने जनसंख्या कम करने और नपुंसक बनाने के लिए वैक्सीन लगा दी।

उन्होंने अखिलेश यादव की बात का समर्थन करते हुए कहा कि 'सपा सुप्रीमो ने तथ्यों के आधार पर ही बयान दिया होगा, हमें लगता है कि कहीं ना कहीं उस वैक्सीन में ऐसी चीज होगी कि नुकसान हो जाए। आशुतोष सिन्हा ने आगे कहा, 'हमें लगता है कि बीजेपी वाले बाद में कह देंगे कि जनसंख्या कम करने के लिए, नपुंसक बनाने के लिए वैक्सीन लगा दी।' बकौल सिन्हा, समाजवादी पार्टी ही नहीं किसी को भी वैक्सीन नहीं लगवानी चाहिए।

यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए सपा एमएलसी ने कहा, 'यह ऐसी सरकार है, जहां सीएम के गृह जनपद गोरखपुर में ऑक्सीजन के अभाव में बच्चे मर गए, जबकि सीएम खुद वहां दौरा करके आए थे। ऐसे में इस सरकार के तंत्र पर विश्वास नहीं कर सकते। अखिलेश यादव ने वैक्सीन पर कुछ कहा है तो बात गंभीर होगी।'

बता दें कि शनिवार को सपा एमएलसी मिर्ज़ापुर में सपा के लोहिया ट्रस्ट पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की मासिक बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। यहां मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अगर हमारे पार्टी के अध्यक्ष ने वैक्सीन नहीं लगवाने की बात कही है, तो तथ्य के आधार पर ही कहा होगा। इस सरकारी तंत्र पर हम लोग भरोसा नहीं कर सकते। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static