सपा सांसद का बेतुका बयान, कहा- शरीयत में छेड़छाड़ से देश में आई आफत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 02, 2021 - 07:20 PM (IST)

मुरादाबाद:अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले मुरादाबाद के सपा सांसद डा एसटी हसन ने कोरोना को लेकर बेतुका बयान दिया है। उन्होंने केन्द्र वा उत्तर प्रदेश की भाजपा  सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा भाजपा सरकार ने केवल एक समाज को निशाने पर लेकर शरीयत के खिलाफ जाकर कानून बनाया है। जिसमें दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में एक समुदाय को कह दिया गया उनको नागरिकता नहीं मिलेगी यानी के मुसलमान को नागरिकता नहीं मिलेगी जो नाइंसाफी हुई है। शरीयत के खिलाफ जाकर तीन तलाक पर कानून बनाया। जिसकी वजह से देश मे आसमानी आफत आ रही है।और कोरोना महामारी जैसे आफत से देश को सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा भाजपा की सरकार ने पिछले 7 सालों में ऐसे कानून बनाये जिनसे शरीयत के साथ छेड़छाड़ की गई है. जिसके चलते ही देश मे दो बार बड़े तूफान आ गए और आसमानी आफत आई हुई है।  जिसके चलते हजारों लोग मर गए। जिस तरह की यह सरकार है और उसके हाकिम है उन्हें लगता कि आने वाले समय मे और भी आसमानी आफत आ सकती है।

उन्होंने कहा हिंदुस्तान के ज्यादातर 99 प्रतिशत धार्मिक लोग हैं हम यह मानते हैं कि दुनिया का चलाने वाला और दुनिया में इंसाफ करने वाला कोई और है। अगर जमीन वाले जब इंसाफ नहीं करते तो आसमान वाला इंसाफ करता है और जब वह इंसाफ करता है तो उसमें किंतु परन्तु कुछ नहीं होता है। उन्होंने कहा आप ने देखा नहीं पिछले दिनों क्या हुआ है लाशों की कितनी बेइज्जती हुई है कुत्तों को लाशें खा रहे है। दरिया में लाशें बहा दी गई। उन्होंने कहा यह सरकार सिर्फ बड़े लोगों की सरकार है गरीब का कोई हक नहीं है। फिलहाल इस बयान के बाद से लोग अलग-अलग तर्क दे रहे हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static