सपा सांसद का सरकार पर जोरदार हमला, कहा- BJP जुमलेबाजों की पार्टी

punjabkesari.in Monday, Dec 31, 2018 - 11:25 AM (IST)

प्रयागराज: समाजवादी पार्टी(सपा)के फूलपुर से सांसद नागेंद्र प्रताप सिंह पटेल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जुमलेबाजों की पार्टी करार देते हुए देश की जनता को ठगने का आरोप लगाया है। पटेल ने सपा की ओर से रविवार शहर पश्चिमी विधान सभा क्षेत्र में ‘‘समाजवादी विकास, विजन एवं सामाजिक न्याय पदयात्रा’’ को झंडी दिखाकर रवाना करने के बाद अपने संबोधन में कहा कि केन्द्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ सपा के नौजवानों ने अलख जगाने के लिए पदयात्रा की शुरुआत की। 

उन्होंने भाजपा नेताओं को जुमलेबाज करार देते हुए कहा कि झूठ बोल कर देश एवं प्रदेश के किसानों, नौजवानों, बेरोजगारों, छोटे व्यापारियों को ठगने काम किया है। जनता इनके कारनामों से ऊब चुकी है और आने वाले दिनों में इन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी। सांसद ने कहा कि भाजपा नेताओं की कथनी और करनी में अन्तर है। बेरोजगारों को रोजगार देने के वायदे, विदेश में जमा काला धना लाने का वादा, देश के लोगों के खाते में 15-15 लाख जमा करने के वादे कब पूरे करेंगे। अब तो 2019 का लोकसभा चुनाव भी आने वाला है। पिछला वादा पूरा नहीं किया तो अगले का विश्वास किस आधार पर जनता करेगी। 

इस मौके सपा के महानगर अध्यक्ष सैय्यद हुसैन ने कहा कि भाजपा शासन में अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ा है और दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यक समाज के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। कुंभ के नाम पर पूरे शहर में तोड़फोड़ की गई है जिससे जनता को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि कुंभ में विकास के नाम पर खुली लूट मची है। 

Ruby