सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद की बढ़ी मुश्किलें, अपहरण के मामले में केस दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 02:07 PM (IST)

अयोध्या: समाजवादी पार्टी के सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे और मिल्कीपुर से विधानसभा उपचुनाव में सपा से उम्मीदवार अजीत प्रसाद के खिलाफ रवि कुमार तिवारी ने केस दर्ज करा दिया है। दरअसल,  तिवारी का आरोप है कि उनका अपहरण किया गया उसके बाद पिटाई की गई। बताया जा रहा है कि एक जमीन के मामले में रवि कुमार तिवारी ने मध्यस्थता की थी। इसमें कमीशन को लेकर कुछ विवाद हो गया है। उसके बाद अजीत प्रसाद ने अपने समर्थक राजू यादव, एक सिपाही और 10 से 15 अज्ञात लोगों के साथ चार पहिया गाड़ी से आए और उनका अपहरण कर लिया उसके बाद उनकी पिटाई की गई उसके बाद तहसील के पास उतार दिया।

पीड़ित ने अपने साथ हुई घटना को लेकर नगर कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।  इस मामले में बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने सोशल मीडिया के जरिए ने पोस्ट कर लिखा, 'फैजाबाद के सांसद अवधेश प्रसाद, जिनको आज कल अखिलेश यादव अपनी छाती से लगाकर घूम रहे हैं, उनके बेटे अजीत प्रसाद ने रवि तिवारी का “अपहरण” करके उसकी “पिटाई” की. सपा कुछ सीटें क्या जीत गई, बलात्कार और गुंडागर्दी का सिलसिला थम ही नहीं रहा। हालांकि जब मामले में राजनीतिक तूल पकड़ा तो पुलिस ने थ राजू यादव, श्रीकांत राय व 10-15 अज्ञात समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। ​अब कार्रवाई की बात कर रही है।

ये भी पढ़ें:- Ayodhya Rape Case: आरोपी मोईद खान की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस जल्द दाखिल करेगी चार्जशीट

Ayodhya Rape Case: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में दुष्कर्म मामले के आरोपी सपा नेता मोईद खान की मुश्किलें बढ़ने वाली है। इस मामले में पुलिस जल्द ही चार्जशीट दाखिल करेगी। दरअसल, अयोध्या पुलिस ने 50 दिन में आरोप पत्र तैयार किया है। गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्यवाही की तैयारी चल रही है। मोईद खान का डीएनए भी सैंपल के लिए भेजा जा चुका है। जल्द ही पुलिस इस मामले में चार्जशीट तैयार कर दाखिल कर देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static