SP सांसद डॉ. एसटी हसन का बड़ा बयान, बोले- राजनीति करने वाले संगठनों पर लगना चाहिए बैन

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 12:44 PM (IST)

मुरादाबाद ( सागर रस्तोगी ): उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से सपा सांसद डॉ. एसटी हसन का असम के AIUDF विधायक अमीनुल इस्लाम के समर्थन वाला बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने सभी संगठनों को बैन करने की बात कही है। दरअसल, पिछले दिनों अमीनुल इस्लाम ने संघ और बजरंग दल जैसे संगठनों को पीएफआई से हजार गुना ज्यादा खतरनाक बताते हुए विवादित बयान दिया था, जिसके बाद से वो हिन्दू संगठनों के निशाने पर आ गए थे। इसी के चलते आज उन्हीं के सुर में सुर मिलाते हुए सपा सांसद ने भी बिना संघ का नाम लिए सभी संगठनों पर बैन लगाने वाला बयान दिया है।

राजनीति करने वाले संगठनों पर बैन लगना चाहिए-डॉ. एसटी हसन
सपा सांसद डॉ. एसटी हसन का कहना है कि देखिए हर उस संस्था पर बैन लगना चाहिए जो हिंदुस्तान में रहने वाले लोगों के बीच में नफरत पैदा करते है, दरार पैदा करते है, दिलों को बांटते है, आज की जो राजनीति हमारे देश के अंदर हो रही है, हमें एहसास है और ये हम अपनी बदनसीबी समझते हैं कि, राजनीति न तो विकास पर हो रही है , न रोजगार पर हो रही, न महंगाई पर हो रही और न किसान पर हो रही है। अगर राजनीति हो रही है तो हिन्दू-मुसलमान पर हो रही है, जो हमारे देश के भविष्य के लिए बहुत खतरनाक है। उन्होंने कहा कि करोड़ों मुसलमान यहां रहते हैं उनके और हिन्दू भाईयों के बीच में बहुत अच्छे संबंध हैं, अच्छा प्यार मोहब्बत है, एक दूसरे के काम आज भी आते है, लेकिन जो लोग इस तरह की राजनीति कर रहे हैं और उनमें जहर घोल रही है, ऐसी संस्थाओं को बैन होना चाहिए।

PunjabKesari

खत्म होती जा रही है डेमोक्रेटिक वेल्यू- सपा सांसद
कोरोना को लेकर भी सपा सांसद का कहना है कि हमें भी महसूस हो रहा है, क्योकि जब BF-7 पहले से हमारे यहां है तो इतना बड़ा पैनिक क्यों फैलाया जा रहा है। एक तमाशा क्यों बनाया जा रहा है, अगर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को रोकने के लिए ये काम किया जा रहा है तो यह सही नहीं है। ये हमारी सियासत के लिए हमारे देश के लिए अच्छा नहीं, हमारी सारी डेमोक्रेटिक वैल्यू खत्म होती जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static