सपा सांसद ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- गठबंधन से डर गई है BJP

punjabkesari.in Wednesday, Feb 13, 2019 - 02:40 PM (IST)

प्रयागराजः समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि सपा और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) डर गई है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को प्रयागराज नहीं आने देने का मतलब है कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार गठबंधन से डर गई है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को यह डर सता रहा है कि गठबंधन की वजह से 2019 का चुनाव उनके हाथ से निकल न जाए। फूलपुर, गोरखपुर और कैराना सीटों पर लोकसभा उपचुनाव के नतीजे सबके सामने हैं। धर्मेंद्र यादव छात्रों और कार्यकर्ताओं के साथ बालसन चौराहे पर महात्मा गांधी को माल्यार्पण करने भी गए। लाठीचार्ज में घायल यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह कार्यकर्ताओं के साथ बालसन चौराहे पर स्थित महात्मागांधी की मूर्ति पर पुष्प अर्पित कर अहिंसा का परिचय दे रहे थे। उनका आरोप है कि पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर बल प्रयोग किया। 

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव से छात्र प्यार करते हैं और उन्हें मोदी और योगी सरकार कुचलना चाहती है। यादव ने कहा कि अगर पुलिस के जरिए डराने की कोशिश हो रही है तो हम डरने वाले नहीं हैं। इस बीच, आक्रांशित सपा कार्यकर्ताओं ने चुनौती दी है कि जब सपा अध्यक्ष को नहीं आने दिया गया तो बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भी प्रयागराज नहीं आने दिया जाएगा। यादव ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ भवन के सामने बड़ी संख्या में मौजूद समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उक्त बातें कहीं।

Ruby