सड़क हादसे में बाल-बाल बचे सपा सांसद ST हसन, सहायक और कार चालक घायल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 01:33 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी सांसद एसटी हसन की कार मंगलवार को सड़क हादसे का शिकार हो गई है। इस दौरान कार में सवार उनकी पत्नी, सांसद के निजी सहायक और ड्राइवर घायल हो गए। घटना की जानकारी लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां पर उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें उनके दिल्ली आवास पर भेज दिया गया।



मिली जानकारी के मुताबिक सपा सांसद अपने लोकसभा क्षेत्र से दिल्ली जा रहे थे, तभी उनकी कार का टायर फट गया और कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई,जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। हालांकि कार में सभी सवार लोगों को मामूली चोट आई हैं लेकिन सब लोग सुरक्षित हैं। हादसा दिल्ली- यूपी बॉर्डर के पास हुआ। फिलहाल सभी लोग सुरक्षित हैं।

ये भी पढ़ें:- Road Accident: भीषण सड़क हादसे में हुई ADJ पूनम त्यागी की मौत, डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रक में घुसी कार

मैनपुरीः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी (Mainpuri)  जिले में एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया। जहां पर जिले में तैनात ADJ (पॉक्सो) पूनम त्यागी (Poonam Tyagi) की कार डिवाइडर से टकरा गई और पीछे से ट्रक में घुस गई। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि एडीजे और उनके कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी।

Content Writer

Ramkesh