धमकी देने वाले मेरठ के SP को मिला उमा भारती का समर्थन

punjabkesari.in Sunday, Dec 29, 2019 - 04:49 PM (IST)

लखनऊः भारतीय जनता पार्टी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में मेरठ में उपद्रवियों को खदेडऩे के दौरान कुछ लोगों को पाकिस्तान जाने की सलाह देने वाले मेरठ के पुलिस अधीक्षक (शहर) अखिलेश नारायाण सिंह के पक्ष में आ गई हैं। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री तथा झांसी से सांसद रहीं उमा भारती ने रविवार को साफ कहा है कि उपद्रव के मामले में बवालियों को पाकिस्तान जाने की सलाह देने वाले पुलिस अधीक्षक ने अच्छा काम किया है।

उन्होंने कहा कि मैं तो मेरठ के पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह के साथ हूं। वीडियो पर अखिलेश नारायण सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि हमें देखकर लड़कों ने हिंदुस्तान मुर्दाबाद और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे । जिस पर उन्होंने कहा था कि यदि पाकिस्तान से इतना प्रेम है तो वहीं चले जाओ। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनका वीडियो कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।



उमा भारती ने प्रियंका गांधी वाड्रा पर भी पलटवार किया और कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी इसे राजनीतिक मुद्दा बनाकर मानवीय भूल कर रहे हैं। पुलिस वालों के भी अपने परिवार होते हैं और उनमें देशभक्ति का जज्बा होता है। अखिलेश नारायण की आलोचना दोनो भाई बहन की घिनौनी साजिश है।   

Tamanna Bhardwaj