SP ऑफिस में हंगामा, युवती ने युवक को चप्पलों से जमकर पीटा

punjabkesari.in Thursday, Jun 15, 2017 - 03:28 PM (IST)

हरदोई(आशीष द्विवेदी): उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक युवती ने एसपी ऑफिस में एक युवक पर अचानक चप्पलों से हमला बोल दिया। युवती के हमले से भयभीत युवक ने SP ऑफिस में घुसकर अपनी जान बचाई। दोनों के बीच प्यार और उसके बाद लड़ाई को लेकर मुकदमेबाजी भी चल रही है, लेकिन एसपी आफिस पर इस तरह की घटना से हड़कंप जरूर मच गया है।

जानकारी के अनुसार मामला हरदोई जिले का है। युवक का नाम धर्मेंद्र द्विवेदी है जो हरपालपुर का रहने वाला है और इसकी पिटाई करने वाली युवती भी इसी जिले की है। युवती आरोपी युवक पर पूर्व बलात्कार का मामला दर्ज करा चुकी है, जबकि युवक की पत्नी भी इस युवती के भाई के ऊपर बलात्कार का मामला दर्ज करा चुकी है। कथित प्यार को लेकर उपजी इस रंजिश को लेकर दोनों पक्ष लगातार एक दूसरे पर आरोप लगाते रहते हैं।

लड़की का आरोप है कि वह SP ऑफिस में अपनी शिकायत करने आई थी तो ऑफिस में खड़े आरोपी युवक ने उस पर साथ चलने और जबरदस्ती करने का दबाव बनाया।इसके विपरीत युवक का आरोप है कि वह भी अपनी शिकायत करने एसपी ऑफिस पहुंचा था जहां लड़की पक्ष के लोगों ने उस को अकेला देखकर उस पर हमला बोल दिया और उसने एसपी ऑफिस में घुसकर अपनी जान बचाई। फिलहाल SP ऑफिस के बाहर हुए हंगामे के बाद पुलिस दोनों पक्षों के मामले की जांच में जुटी हुई है।