योग दिवस पर SP ने साइकिल रैली निकाल दिया स्वस्थ रहने का संदेश

punjabkesari.in Wednesday, Jun 21, 2017 - 02:53 PM (IST)

लखनऊ/शाहजहांपुर: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर अच्छे स्वास्थ्य और पर्यावरण के लिए साइकिल के उपयोग पर बल देते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) ने लखनऊ समेत राज्य के अधिसंख्य क्षेत्रों में साइकिल रैली का आयोजन किया।

लखनऊ,कानपुर,इलाहाबाद,वाराणसी,मेरठ,सहारनपुर और शाहजहांपुर समेत राज्य के कई शहरों और कस्बों में सपा कार्यकर्त्ताओं ने साइकिल रैली निकाली। इस दौरान कार्यकर्त्ताओ ने लोगों को साइकिल चलाने के लिए जागरूक किया और कहा कि स्वास्थय एवं पर्यावरण में साइकिल अहम भूमिका अदा कर सकती है। शाहजहांपुर में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष तनवीर खान की अगुवाई में साइकिल रैली निकाली गई। इस मौके पर समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ता बड़ी तादात में मौजूद रहे।

साइकिल रैली शहर के विभिन्न मार्गो लाल इमली चौराहा, मल्हारा मोड़, घंटाघर, चौक, चार खंबा सहित कई प्रमुख स्थानों से होती हुई अपने गंतव्य पर पहुंची। इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष तनवीर खान ने कहा उत्तर प्रदेश में अपराध चरम सीमा पार कर चुका है, बहन बेटियां स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। जनता आने वाले लोकसभा चुनाव में इसका जवाब देगी। उन्होंने कहा सपा के लोग जनता के साथ हैं और हर जुल्म के खिलाफ जनता के साथ खड़े नजर आएंगे।