सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, बोले- पार्टी जहां से कहेगी वहां से तैयार

punjabkesari.in Monday, Jan 03, 2022 - 03:45 PM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक हैं, ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां आगामी चुनाव में जीत निश्चित करने के लिए भाग दौड़ में लगी हैं। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी भी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि उनकी उनकी पार्टी यूपी विधानसभा चुनाव में जहां से कहेगी, वहां से चुनाव लड़ लेंगे। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण मेरे भी सपने में आते हैं और कल भी आए थे रोज आते है और कहते हैं कि समाजवादी सरकार बनने जा रही है। हमारी पार्टी जहां से कहेगी वहां से हम चुनाव लड़ेंगे।

अखिलेश ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर बेटा परीक्षा में पास ना हो रहा है तो कई बार मां, बाप, चाचा भी जाते हैं नकल कराकर पास कराने, ऐसे भी बाबा मुख्यमंत्री फेल हो गए हैं। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ को मथुरा से चुनाव लड़ाने की बीजेपी सांसद हरनाथ सिंह की मांग पर सपा अध्यक्ष ने कहा कि ‘जब बाबा मुख्यमंत्री चुनाव लड़ने जाएंगे, तब उस क्षेत्र के लोग पूछेंगे कि रोजगार क्यों नहीं मिला? किसान की आय दोगुनी कब होगी पूछेंगे, व्यापारी भी यही सवाल पूछेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा के लंबे-लंबे भाषणों में किसानों की बात नहीं होती। भाजपा की नजर वोट पर है तभी कृषि कानून वापस लिए। इसके साथ ही उन्होंने अपना ऐलान दोहराते हुए कहा कि किसान आंदोलन में मारे गए किसानों को 25-25 लाख की मदद की जाएगी। सरकार बनने पर और एक स्मारक भी बनवाया जाएगा।

अखिलेश का CM योगी पर पलटवार 
इतना ही नहीं अखिलेश ने कहा कि जिस दिन से नए साल पर 300 यूनिट फ्री का फैसला लिया, नए साल पर भाजपा को सबसे ज्यादा करेंट लगा। भाजपा वाले पूछ रहे हैं कि बिजली कहां से मिलेगी? मुख्यमंत्री ने अगर अच्छे से काम किया होता तो बिजली की कमी नहीं होती। हमारे अनुपयोगी मुख्यमंत्री अगर ध्यान देते तो पॉवरप्लांट जल्दी तैयार हो जाते। जब 300 यूनिट फ्री देने का वादा किया है तो उसके पीछे तमाम योजनाएं है जो पूरी की जाएंगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static