सपाईयों ने मुलायम सिंह को ‘भारत रत्न'' से सम्मानित करने की उठाई मांग, कहा- नेताजी ने सभी जाति एवं धर्म के लोगों को दिया सम्मान

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 10:44 PM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया में समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ताओं ने पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव को भारत रत्न के सम्मान से नवाजे जाने की मांग की है।       

यादव की जयंती के मौके पर सपा कार्यकर्ताओं ने बाबू मोहन सिंह जिला चिकित्सालय में मरीजों को फल एवं कंबल वितरित किये तथा टाउन हाल परिसर में रक्तदान शिविर में दर्जनों समाजवादी साथियों ने रक्तदान किया। इस मौके पर आयोजित विचार गोष्ठी में सभी वक्ताओं ने मुलायम सिंह यादव को भारत रत्न से सम्मानित करने की मांग की। सपा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष डॉ दिलीप यादव ने कहा कि धरती पुत्र मुलायम सिंह यादव दलितों,पिछड़ों, अल्पसंख्यकों, महिलाओं, छात्र, नौजवानों, किसान ,ब्यापारी ,गरीब के हितों की रक्षा के लिए आजीवन संघर्ष करते रहे।

पूर्व मंत्री राम भुवाल निषाद ने कहा कि नेताजी की नीतियों और उनके बताए रास्ते पर चलना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी। नेताजी ने जो रास्ता दिखाया है उसी रास्ते पर चलना हम सभी का दायित्व है। नेताजी ने सभी जाति एवं धर्म के लोगों को सम्मान देने का काम किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static