''लव जिहाद'' कानून के ऐलान पर सपा का तंज- योगी बस कानून बना रहे, कानून-व्यवस्था नहीं सम्भाल पा रहे

punjabkesari.in Sunday, Nov 01, 2020 - 05:30 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश विधानसभा में सपा और प्रतिपक्ष के नेता राम गोविंद चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 'लव जिहाद' के खिलाफ कानून बनाने के ऐलान पर तंज कसते हुए रविवार को कहा कि योगी केवल कानून बना रहे हैं और राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति लगातार खराब हो रही है।

चौधरी ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तथाकथित लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने के ऐलान पर कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केवल कानून ही तो बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि वास्तविकता यह है कि प्रदेश में योगी सरकार अपराध पर नियंत्रण करने में नाकाम रही है तथा कानून-व्यवस्था की स्थिति लगातार खराब हो रही है।

योगी पर हिटलर के नक्शेकदम पर कार्य करने का आरोप
उन्होंने सवाल किया कि क्या योगीराज में हत्या और बलात्कार की घटनाएं थम गयी हैं? मुख्यमंत्री के देवरिया में सपा पर अपराध को लेकर लगाए गए आरोप पर चौधरी ने कहा कि योगी 24 घण्टे असत्य ही बोलते हैं। उन्होंने योगी पर हिटलर के नक्शेकदम पर कार्य करने का आरोप भी लगाया।

विधानसभा की सातों सीटों पर सपा उम्मीदवार मजबूत 
सरकार पर प्रदेश की 7 विधानसभा सीटों पर तीन नवम्बर को होने वाले उपचुनाव में प्रशासनिक मशीनरी के दुरुपयोग और पार्टी कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों का उत्पीड़ित करने के आरोप लगाते हुए उन्होंने दावा किया कि इसके बावजूद सभी सीटों पर सपा उम्मीदवार मजबूत स्थिति में हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या सपा सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग की शिकायत चुनाव आयोग से करेगी, उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग सहित सभी संवैधानिक संस्थाओं पर भाजपा का ही कब्जा हो गया है लिहाजा, शिकायत करने से कुछ भी हासिल होने वाला नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static