सपा प्रदेश अध्यक्ष का बीजेपी पर हमला, कहा- मोदी और योगी राज में जनता तबाह

punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2018 - 04:32 PM (IST)

गोरखपुरः समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि मोदी और योगी राज में जनता तबाह हो चुकी है। महंगाई चरम पर है, बेरोजगारी बढ़ चुकी है और अपराधी बेखौफ होकर व्यापारियों को लूट रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अपराधी हत्याएं कर रहे हैं और सरकार अपने झूठ का ढोल पीट रही है।

प्रदेश अध्यक्ष गोरखपुर में मीडिया से रूबरू हुए। साथ ही उन्होंने जनता से समाजवादी पार्टी को वोट देने की अपील की। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार जनता को गुमराह करने में माहिर है। केंद्र और प्रदेश की सरकारों ने जिस तरह का माहौल बनाया हैं, उससे एक-एक आदमी परेशान हो उठा है। साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में कहा था कि काला धन देश में आएगा और प्रत्येक नागरिक के खाते में 15 लाख रुपए जमा होंगे, लेकिन आज तक फूटी कौड़ी भी किसी के खाते में नहीं आई।

नरेश उत्तम इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने पूरे प्रदेश का माहौल खराब कर रखा है। इस सरकार में ना तो कोई विकास कार्य हो रहा है और ना ही अपराध पर कोई नियंत्रण है। अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, हत्या और लूट कर रहे हैं। उन्होंने कहा लोकसभा उपचुनाव में गोरखपुर हो या फूलपुर दोनों सीटों पर प्रशासन बीजेपी की खुलकर मदद कर रहा है। बीजेपी के नेता कार्यकर्ता नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं।

साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी की नीतियों से परेशान हो चुकी जनता को समाजवादी पार्टी मजबूत दिखाई दे रही है, क्योंकि जनता ने सपा के राज में समाज का विकास होते देखा है। इसलिए इस उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी दोनों सीटों पर भारी बहुमत से जीत दर्ज करेंगे।