मंगेश यादव के परिजनों से मिले सपा प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल, कहा- यूपी में जाति देखकर हो रहा एनकाउंटर

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 01:37 AM (IST)

Jaunpur News: समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल ने आरोप लगाया कि सरकार जाति देखकर एनकाउंटर कर रही है और जाति देखकर स्थानांतरण भी किया जा रहा है। कुकड़ीपुर में स्व. सुभाष चंद्र यादव की पुण्यतिथि में श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रदेश में जनता मूलभूत समस्याओं से दो चार हो रही है, वहीं प्रदेश के मुखिया जाति के आधार पर ट्रांसफर एवं पोस्टिंग कर रहे हैं और उनकी पुलिस जाति देखकर लोगों का फर्जी एनकाउंटर कर रही है। पूरे प्रदेश में अपराध चरम पर है जनता परेशान है प्रदेश को विकास की जगह विनाश की तरफ ले जाया जा रहा है।
PunjabKesari
बता दें कि सपा प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल जिले में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सुल्तानपुर में आभूषण की दुकान लूट के आरोप में पुलिस एनकाउंटर में मारे गए मंगेश यादव के परिजनों से मिलने शाम सात बजे जौनपुर के बक्शा थाना क्षेत्र के अगरौरा गांव पहुंचे। श्यामलाल पाल ने मंगेश के परिवार को सांत्वना देते हुए भरोसा दिलाया कि पार्टी उनके साथ हर कदम खड़ी है। जहां उन्होंने भाजपा की योगी आदित्यनाथ सरकार पर तीखा प्रकार किया।
PunjabKesari
शोक व्यक्त करते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि योगी सरकार जाति देखकर एनकांउंटर कर रही है। इस दौरान उन्होंने मंगेश यादव के वकील से भी बात की, जिन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी नहीं मिली है। जो सोमवार तक मिलने की उम्मीद है। श्यामलाल पाल ने मंगेश की मां शीला और बहन प्रिंसी से बात कर न्याय दिलाने का आश्वासन दिलाया। मंगेश यादव के एनकाउंटर को सपा अध्यक्ष ने हत्या करार दिया। उन्होंने कहा कि 3,4,5 तारीख को मंगेश की हत्या की गई है। अगर सुलतानपुर में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जाए तो, सच्चाई सामने आ जाएगी। हो सकता है इसमें किसी बड़े नेता का रिश्तेदार शामिल हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static