Big Breaking: स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमला, भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Mar 01, 2022 - 05:49 PM (IST)

कुशीनगर: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री का पद छोड़कर सपा में शामिल स्वामी प्रसाद मौर्य की गाड़ियों पर अज्ञात लोगों ने हमला बोल दिया।  इस दौरान एक दर्जन गाड़ियों के शीशे टूट गए। सपा प्रत्याशी का आरोप है कि भाजपा के लोगों ने हमला किया है।



वहीं बीजेपी सांसद एंव उनकी बेटी संघमित्रा मौर्य इस दौरान अपनी ही पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाते हुए  जो भारतीय जनता पार्टी की सरकार कानून व्यवस्था की बात करती है। उसी प्रत्याशी ने हमारे पिता पर हमला किया। दर्जन भर गाड़ियों के शीशे टूटे है उनके समर्थकों को चोटे आई है। उन्होंने कहा 3 मार्च फाजिलनगर की जनता ऐसे गुंडों को सबक सिखाएगी और स्वामी प्रसाद मौर्य को फाजिलनगर से जिताकर भेजेगी।  

 

https://m.up.punjabkesari.in/uttar-pradesh/news/sp-swami-prasad-maurya-attacked-bjp-workers-accused-of-attack-1557512

उन्होंने का जब हमें पता चला कि पिता जी पर हमला हुआ है  तो मैं कुशीनगर से जा रही थी। इस दौरान कुछ लोगों ने मेरा पीछा किया। वहां से दर्जन भर पुलिस ने गाड़ियों के बीच से मुझे निकाला गया। उन्होंने कहा कि जब बीजेपी की महिला सांसद के साथ बीजेपी के लोग कर रहे है। उन्होंने फाजिल नगर की जनता से पिता को जिताने की अपील भी की।



मिली जानकारी के मुताबिक खलवा पट्टी गांव में प्रचार के दौरान यह घटना घटी है। वहीं घटना से नाराज सपा कार्यताओं ने  गोडरिया बाजार में सड़क जामकर हंगामा किया। 



बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य को समाजवादी पार्टी ने कुशीनगर की फाजिलनगर विधान सभा सीट से प्रत्याशी बनाया है। हालांकि  उन्हे टिकट मिलने के बाद पार्टी में काफी विरोध हुआ था। वहीं सपा के दावेदार  इलियास अंसारी ने सपा को छोड़कर बसपा की सदस्यता ले ली है। उसके बाद बसपा ने उन्हें उम्मीदवार बना दिया। 

Content Writer

Ramkesh