अखिलेश पर गरजे डिप्टी सीएम, कहा-  2022 के चुनाव में 47 सीटों का आकंड़ा भी पार नहीं कर पाएगी सपा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 21, 2021 - 05:54 PM (IST)

लखनऊ: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है की 2022 में समाजवादी पार्टी अपना 2017 के विधानसभा चुनाव में 47 सीटों का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी। डिप्टी सीएम ने कहा यूपी में अभी तक चार सौ से अधिक सीटों पर जीतने का दावा करने वाले अखिलेश यादव अब पूर्ण बहुमत की सरकार पर आ गए हैं। आने वाले दिनो में सपा की करारी हार होने वाली है।

वहीं, कांग्रेस पार्टी पर भी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने निशाना साधा है। प्रियंका गांधी वाड्रा के महिलाओं को चालीस फीसदी आरक्षण की बात करने के बाद बीजेपी के बैकफुट आने वाले सवाल पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा की पहले जहां पर कांग्रेसी सरकारें हैं, वहां पर कुछ करके दिखाएँ तब शायद कोई बात बने। डिप्टी सीएम ने कहा की आने वाले विधानसभा चुनाव में खाता भी खुलेगा की नहीं खुलेगा, यह भी पता नहीं है, लेकिन महिलाओं को चालीस फीसदी आरक्षण देने की बात कर रहीं हैं।

इस दौरान डिप्टी सीएम ने कहा की केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार लगातार महिलाओं को स्वालंबन बनाने के लिए कार्य कर रही है। साथ ही महिलाओं की सुरक्षा को लेकर उन्हे आत्मनिर्भर बनाने के लिए काम किया है। डिप्टी सीएम ने कहा की महिलाओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सशक्तिकरण बनाने में बड़े कदम उठाए हैं।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj