शिवपाल यादव और अखिलेश के करीब आने से सपा को कोई नहीं होगा फायदा: संजय निषाद

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2022 - 08:03 PM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के कबीना मंत्री संजय निषाद ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार ने मुस्लिम समुदाय की सबसे ज्यादा परवाह की है। निषाद कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल यादव के करीब आने से सपा को कोई फायदा होने वाला नहीं है। उन्होंने यूपी में विदेशी थाई मांगुर मछली की बिक्री करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है निषाद ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा राजनीति करने के लिए नहीं बल्कि सेवा भाव का काम करती है। योगी सरकार में सबसे ज्यादा मुस्लिम समुदाय का ख्याल रखा गया है। मुस्लिमों को बड़े पैमाने पर आवास दिए गए हैं

उन्होंने यह भी कहा कि योगी सरकार ने मछुआरों के लिए 20 हजार करोड का बजट जारी किया जिसके बाद से बड़े पैमाने पर मछली उद्योग उत्तर प्रदेश में शुरू हुआ है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जहां भी तालाबों पर कब्जे की शिकायत आएगी उसमें सख्ती से कारर्वाई की जाएगी।

 निषाद ने कहा कि आजम खान ने जैसा किया है वैसा ही भरेंगे। चाचा भतीजे कितना भी करीब आ जाएं लेकिन अब उनका भला होने वाला नहीं है।  कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उन्होंने श्री राहुल गांधी पर निशाना साधते हुये कहा कि कांग्रेस को जनता पहले ही पैदल कर चुकी है। अब राहुल के पैदल चलने से कोई फायदा नहीं है। जनता कांग्रेस को पहचान चुकी है।

Content Writer

Ramkesh