यूपी की सभी सीटें जीतेगी सपा, माेदी भी नहीं बचा पाएंगे अपनी सीटः राम गाेपाल

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 04:14 PM (IST)

फतेहपुरः जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे सभी पार्टियां एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। वहीं राजनीति का केंद्र उत्तर प्रदेश में भी लोकसभा चुनाव को लेकर घमासान शुरू हो गया है। इस कड़ी में सपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में सपा सभी 80 सीटें जीतेगी। यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद अपनी वाराणसी सीट भी नहीं बचा पाएंगे।

उन्होंने सदन में राहुल गांधी द्वारा मोदी को झप्पी देने व आंख मारने के सवाल पर कहा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था, सदन की गरिमा रखनी चाहिए थी।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी से जो भी गठबंधन करता है, कांग्रेस उसे डूबा देती है। उनके इस बयान पर रामगोपाल ने कहा कि यह राष्ट्रीय स्तर का मामला है राष्ट्रीय अध्यक्ष इस पर फैसला करते हैं। पूरे हिंदुस्तान में गठबंधन होगा और भाजपा को पूरे देश से साफ कर दिया जाएगा।

वहीं उन्होंने मन की बात पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की कहीं सारी बात देश की जनता ने सुनी और स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू कर दी गई। यह सभी जानते थे कि अविश्वास प्रस्ताव गिरेगा, लेकिन हमारी बात ही जनता तक नहीं पहुंचाई गई। 

Tamanna Bhardwaj