मुलायम सिंह यादव के खिलाफ अभद्र टिप्पणी से गुस्साए सपा कार्यकर्ता, SP से की शिकायत

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 08:20 PM (IST)

आजमगढ़ः उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। ऐसे में सपा कार्यकर्ताओं में खासा आक्रोश दिखा। इस पर पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव, निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, विधायक आलम बदी, संग्राम यादव, बलिहारी बाबू के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल आजमगढ़ के एसपी त्रिवेणी सिंह से मिलकर मामले में कार्रवाई की मांग की है।

प्रतिनिधिमंडल ने आरोप लगाया है कि अतुल सिंह अमिलिया के नाम से सोशल मीडिया पर सपा संरक्षक के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां की जा रही हैं। मामले को संज्ञान में लेते ही एसपी ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। वहीं मामले को मीडिया सेल को जांच के लिए भेजने की बात कही। ज्ञात है कि आजमगढ़ सपा का गढ़ है और खुद सपा मुखिया व मुलायम सिंह यादव के पुत्र अखिलेश यादव आजमगढ़ से लोकसभा से सांसद हैं और यहां की 10 विधानसभा सीटों में से 5 सपा के कब्जे में व चार बसपा वह एक बीजेपी के कब्जे पर है।

पूर्व मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा ने कहा कि मुलायम सिंह यादव प्रदेश के चार बार मुख्यमंत्री और रक्षा मंत्री रहे हैं। देश के प्रतिष्ठित नेताओं में उनकी गिनती होती है। सभी दल के नेता उनको नेताजी के नाम से पुकारते हैं। न्याय क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान के लिए उनको जूरी अवार्ड से सम्मानित किया गया है। इसके बावजूद ऐसे व्यक्ति के बारे में अभद्र और आपत्तिजनक टिप्पणी कर जनमानस में नफरत पैदा करना एक गंभीर अपराध है। इसलिए हम लोग आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की एसपी से मांग करते हैं।

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static