योगी का पुतला फूंकते समय खुद जला SP कार्यकर्ता, पुष्पेंद्र एनकाउंटर केस का कर रहे थे विरोध

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2019 - 06:31 PM (IST)

वाराणसीः वाराणसी में सपा कार्यकर्ताओं ने झांसी में हुए पुष्पेंद्र यादव के एनकाउंटर के विरोध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंका, लेकिन पुलिस से बचने और पुतला फूंकने की जल्दबाजी में पुतले से भड़की आग की चपेट में ऋषि नाम का सपा कार्यकर्ता आ गया। उसका चेहरा और हाथ झुलस गया। साथियों ने उसे बचाकर मंडलीय अस्पताल पहुंचाया। बाद में उपचार के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। हालांकि घायल कार्यकर्ता की स्थिति गंभीर नही है। प्रशासन ने कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया था, जिन्हें बाद में छोड़ दिया गया।

झांसी एनकाउंटर के विरोध में विरोध प्रदर्शन किया गया- सपा कार्यकर्ता
सपा कार्यकर्ता सुमन यादव ने बताया कि, झांसी एनकाउंटर के विरोध में विरोध प्रदर्शन किया गया है। पूरे प्रदेश में हत्याओं के दौर चल रहा है। कहीं पुलिस फर्जी एनकाउंटर रही है तो कहीं अपराधी गोली मार रहे हैं। योगी सरकार अपराध को रोकने में नाकाम है।

4 युवकों को हिरासत में लिया गया-कोतवाली निरीक्षक
कोतवाली निरीक्षक महेश पांडेय ने बताया कि 4 युवकों को हिरासत में लिया गया है। बिना किसी इन्फॉर्मेशन के प्रोटेस्ट सड़कों पर कर रहे थे। साथ ही इनका एक साथी जल भी गया है।

गौरतलब है कि शनिवार को झांसी पुलिस ने बालू खनन के मामले में पुष्पेंद्र यादव नाम के युवक को एनकाउंटर में मार गिराया। जिसके चलते विपक्ष के लोग लगातार योगी सरकार को घेरे में ले रहे हैं। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी भी योगी सरकार को निशाने पर ले रही है। अखिलेेश बुधवार झांसी में एनकाउंटर में मारे गए पुष्पेंद्र यादव के परिजनों से मिलने पहुंचे।

 

Tamanna Bhardwaj