विधान सभा के बाहर सपा का कार्यकर्ताओं ने जमकर किया हंगामा, बढ़ती महंगाई को लेकर सरकार का किया विरोध

punjabkesari.in Wednesday, Dec 15, 2021 - 12:13 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश राज्य विधानसभा का शीतकालीन सत्र का आगाज होते ही समाजवादी पार्टी के नेताओं ने विधानसभा के बाहर  हाथों में  पोस्टर बैनर लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सपा कार्यकर्ताओं ने बढ़ती हुई महंगाई, किसानों की समस्याओं को लेकर प्रदर्शन किया। भारी हंगामे को देखते हुए शीतकालीन सत्र की कार्यवाही 2 बजे तक स्थगित कर दी गई है। विपक्ष के हंगामे के चलते कार्यवाही स्थगित की गई है।

PunjabKesari
सदन की कार्यवाही शुरू होते ही सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी समेत सुखदेव राजभर को श्रद्धांजलि दी गई। वहीं नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने भी सीडीएस बिपिन रावत ने भी श्रद्धांजलि दी। वहीं वरूण सिंह के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की। 


PunjabKesari

मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल अगले साल मार्च में पूरा होने से पहले आहूत सत्र के हंगामेदार होने के पूरे आसार है। संभावित विधानसभा चुनाव के ठीक पहले बुलाये गये तीन दिवसीय सत्र में विपक्ष विभिन्न मुद्दों पर सरकार को घेरने की पुरजोर कोशिश करेगा। इस सत्र में चालू वित्त वर्ष के लिये अनुदान की मांग और आगामी वित्तीय वर्ष के लिये लेखानुदान प्रस्ताव पेश किये जायेंगे।
PunjabKesari
विधान सभा अध्यक्ष, हृदय नारायण दीक्षित की अध्यक्षता में मंगलवार को हुयी कार्यमंत्रणा समिति की बैठक में इस सत्र की कार्यवाही के एजेंडे को अंतिम रूप दिया गया। इसके अनुसार आज सत्र के पहले दिन सदन की बैठक दिन में 11 बजे शुरु होने पर विधान सभा के पूर्व अध्यक्ष, सुखदेव राजभर एवं प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) बिपिन रावत एवं अन्य सैन्य अधिकारियों के असामायिक निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित कर सत्र के पहले दिन की बैठक स्थगित कर दी जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static