सपाईयो ने लाठीचार्ज का किया विरोध, सरकार का फूंका पुतला

punjabkesari.in Friday, Aug 28, 2020 - 03:53 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: देश में कोरोना कोरोना महामारी का संक्रमण रूकने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे देश में  NEET, JEE की परीक्षा कराना मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी करना है। लेकिन केन्द्र की सरकार अभ्यथियों की जिंदगी से खिलवाड़ करने पर अड़ी है। जिसके विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने शांति पूर्ण रूप धरना प्रर्दशन कर रहे थे परंतु सरकार ने सत्ता के नशे में उनके ऊपर लाठी चार्ज करवाया।
PunjabKesari
सपा का जिला अध्यक्ष ने सरकार से मांग की है कि NEET,JEE परीक्षा को तुरंत स्थगित की जाय। उन्होंने कहा कि लखनऊ में प्रर्दशन कर रहे सपा के यूथ फ्रन्टलों के नेताओं पर राज्य सरकार के आदेश पर हुए लाठीचार्ज किया गया है।  कानून व्यवस्था की निन्दा करते हुए सैकड़ों युवा सपाईयों ने युवजन सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष शमशेर मलिक व पूर्व उपाध्यक्ष राशिद मलिक के नेतृत्व में नारेबाजी करते हुए राज्य सरकार का पुतला दहन किया ।

गौरतलब है कि इस दौरान युवा सपा नेता शमशेर मलिक ने बताया कि बाढ़ व कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए व जब देश में बस व ट्रेनें बाधित है ऐसे माहौल में  NEET,JEE की परीक्षा कराकर सरकार लाखों परीक्षार्थियों व उनके परिवार के स्वास्थ्य को खतरे में डाल रही है। गरीब परीक्षार्थी बस व ट्रेनें बन्द होने के कारण परीक्षा स्थल भी नहीं पहुंच पायेंगे। पूर्व जिलाध्यक्ष राशिद मलिक ने बताया कि भाजपा सरकारों को आमजन से कोई सरोकार नही है । पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है । विकास कार्य ठप्प पड़े है । लखनऊ में परीक्षार्थियों के समर्थन में शाँतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे यूथ ब्रिगेड , युवजन सभा व लोहिया वाहिनी के नेताओं पर लाठी चार्ज बेहद निन्दनीय है । इस दौरान शहजाद सना कुल्हेड़ी , अताउर्रहमान , आरिफ अन्सारी , मनोज कुमार , सनव्वर खान  अंतिपाल , शुभम , दीपक कुमार , वसीम राणा , सरताज मलिक आदि मौजूद रहे ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Related News

Recommended News

static