फिल्म ‘पद्मावत’ पर बोले आज़म, पैसे कमाने के लिए नहीं बनानी चाहिए ऐसी फिल्में

punjabkesari.in Wednesday, Jan 24, 2018 - 11:46 AM (IST)

रामपुर: मंगलवार को समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व पूर्व मंत्री आज़म खान ने कार्यकर्त्ताओं के साथ मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सीएम योगी और पीएम मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर उन्होंने कहा कि पैसे के लिए फिल्म इण्डस्ट्री के लोग बदनामी पैदा करें यह अच्छी बात नहीं है। खान ने मुरादाबाद में छोटी सी बात पर हुए हिन्दू-मुस्लिम दंगों की मिसाल देते हुए कहा कि हमें डर है कि कहीं फिल्म से देश का माहौल न खराब हो जाए और कमजोर लोगों को उसकी कीमत चुकानी पड़े।

जानकारी के अनुसार खान ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर हमला करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की हालत बहुत खराब है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बहुत हल्की बातें करते हैं जिसे पूरी दुनिया ने देखा है। उन्होंने पूछा कि कहीं पीएम पकौड़ा बनाने वालों पर तो कोई टैक्स लगाने नहीं जा रहे हैं? वहीं इजरायल की 80 लाख की आबादी होने के बावजूद भी पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था पर उसका कब्जा है। 80 लाख लोग पूरी दुनिया पर हुकूमत कर रहे हैं जबकि भारत के किसान आलू सड़कों पर फेंकने को मजबूर हैं।

खान ने आगे कहा कि ताजमहल आज नहीं तो कल गिरा दिया जाएगा, क्योंकि यह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और योगी सरकार के एजेंडे में है और हम भी इसी के पक्ष में हैं। भाजपा की दोहरी नीति के कारण देश के हालात ठीक नहीं हैं। कुर्सी पर बैठकर लोग जब चुनाव को हिंदू और मुसलमान बनाएंगे तो जाहिर है कि देश का घाटा ही होगा।