बदायूं में सड़क किनारे लगे बिजली के खम्भे से टकराई तेज रफ्तार बाइक, 2 युवकों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 03:28 PM (IST)

बदायूंः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बदायूं (Badaun) जिले में एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया है। जहां पर बिसौली कोतवाली क्षेत्र में मुरादाबाद-फरुर्खाबाद मार्ग (Moradabad-Farrukhabad Road) पर तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे लगे बिजली के खम्भे से टकरा गई। इस हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामले की जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ेंः Varanasi पहुंचे BJP सांसद मनोज तिवारी बोले- मनीष सिसोदिया को है केजरीवाल से खतरा...उन्हें दी जाए अतिरिक्त सुरक्षा

मिली जानकारी के मुताबिक, बिसौली कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजीव शुक्ला ने आज यानी शुक्रवार को बताया कि, दोनों युवक बदायूं शहर के रहने वाले थे और बीती देर रात रिश्तेदारी को होली पर मिल कर वापस घर लौट रहे थे कि क्षेत्र के रानेट चौराहे के पास उनकी बाइक वहां लगे बिजली के पोल से टकरा गई। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को एंबुलेंस से सीएचसी लेकर आई जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ेंः भारतीय किसान यूनियन की महापंचायत आज, भारी संख्या पहुंचेंगे किसान...समस्याओं को लेकर बुलंद करेंगे आवाज

यह भी पढ़ेंः भदोही में मेडिकल वेस्ट के निस्तारण में हो रही लापरवाही, रेडिएशन और संक्रमण का बढ़ रहा है खतरा

परिजनों में मचा कोहराम
प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि, युवकों की जेब में मिले मोबाइल से शवों की शिनाख्त शहर के थाना सिविल लाइन इलाके की बाबा कॉलोनी निवासी विनोद कुमार(27) और मोनू मिश्रा (24) के रूप में हुई। मृतकों की पहचान होने के बाद उनके परिजनों को मामले की जानकारी दी गई। सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।    

Content Editor

Pooja Gill