Lucknow Accident: अनियंत्रित होकर नाले में गिरी तेज रफ्तार कार, 4 की मौत और 1 गंभीर रूप से घायल,

punjabkesari.in Sunday, Dec 25, 2022 - 12:53 PM (IST)

लखनऊ: प्रदेश की राजधानी में सेरपुर थानाक्षेत्र में रविवार तड़के हुए हादसे में चार युवकों की मौत और एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा उपभोक्ता फोरम के सेवानिवृत जल के द्वाइवर के बेटे और उनके दोस्तों के साथ हुआ है। कार में सवार सभी पांच लोग बीकेटी की ओर जा रहे थे। तभी मारूति स्टीम बेकाबू होकर नाले में जा गिरी और मौके पर ही 4 युवकों ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें:- जिला अस्पताल में खामियों को देख भड़के BJP विधायक, CMO और CMS की लगाई जमकर क्लास


मिली जानकारी के अनुसार, दुर्घटनाग्रस्त कार सरकारी गाड़ी थी, जिसे नीलामी में खरीदा गया था। कार में सेवानिवृत जज के ड्राइवर अमरनाथ यादव के बेटे संदीप यादव, उनके दोस्त निखिल शुक्ला, अंकित शुक्ला, राकेश और सत्यम पांडे सवार थे। बताया जा रहा है कि कार सड़क से अनियंत्रित होकर बड़े नाले में जा गिरी। नाले में गिरते ही गाड़ी बंद हो गई। कार का दरवाजा लॉक हो जाने के कारण सभी अंदर ही फंसे रह गए। 

यह भी पढ़ें:- कोविड को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने तैयार की नई रणनीति, सार्वजनिक स्थलों पर बनाए जाएंगे टीकाकरण बूथ


पानी में डूबने और गंभीर चोट लगने के कारण संदीप यादव, निखिल शुक्ला, अंकित शुक्ला और राकेश की मौत हो गई। वहीं सत्यम घायल है। सभी लखनऊ के मड़ियागांव इलाके के रहने वाले थे। हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और रेस्क्यू का काम शुरू किया


पुलिस के मुताबिक़ संदीप यादव के पिता अमरनाथ यादव उपभोगता फोरम के रिटायर्ड जज के ड्राइवर है। पुलिस घायल सत्यम पांडेय की मदद से पूरी घटना जानने का प्रयास कर रही है कि हादसा कैसे और किन परिस्तिथियों में हुआ। अफसरों ने घटनास्थल का निरिक्षण कर आगे जांच की बात कर रही है।

 

Content Writer

Imran