तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खाई में पलटी, दो की की मौत तीन घायल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 10:50 AM (IST)

बरेली: जिले के शाही शेरगढ़ मार्ग पर सोमवार देररात सड़क हादसा हो गया। सड़क हादसे में दो लोगों की मौत  हो गई है जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । बताया जा रहा है कि देररात शाही से उत्तराखंड जा रही कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई जिसके चलते दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर दो लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।  मृतकों में से एक युवक की शिनाख्त हो गई है जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस ने दे दी है । जबकि पुलिस दूसरे मृतक की शिनाख्त की कोशिश कर रही है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक जब यह हादसा उस समय कार में पांच लोग सवार थे। कार तेज गति से चल रही थी तभी वह किसी चीज से टकराकर गई।  तेज आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे।  ग्रामीणों ने तुरंत कार में बैठे लोगों को निकालना शुरू किया जिसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो चुकी थी जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल भिजवाया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दो मृतकों में एक की पहचान शहपुरा हांसपुर निवासी संजीव के रूप में हुई है ।  जबकि दूसरे मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी , हालांकि पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ आसपड़ोस के ग्राम प्रधानों को मृतक की फोटो भेजी पर मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी।  घायलों में शेरगढ़ के आशीष , महेंद्र और अनिल है जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने इस बात की आशंका जताई है सभी कार सवार उत्तराखंड जा रहे थे इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए। फिलहाल पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static