Barabanki Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 3 लोगों को रौंदा, शव देख लोगों की कांपी रूह

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2023 - 12:28 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र (Barabanki Road Accident) आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार 3 लोगों की मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही फरार ट्रक चालक की तलाश में शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें...
UP: राज्यकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी, जून से मिलेगा बढ़ा वेतन
भाजपा ने विधान परिषद की खाली सीटों के लिए की प्रत्याशियों की घोषणा, जल्द होंगे 2 सीटों पर चुनाव

'ट्रक की टक्कर लगते ही तीनों उछलकर सड़क पर गिरे और फिर...'
पुलिस सूत्रों ने बताया कि लखनऊ-सुलतानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर चौबीसी गांव के पास आज सुबह यह हादसा उस समय हुआ जब सुल्तानपुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मारी। बाइक पर 3 पुरुष व एक महिला सवार थी। ट्रक की टक्कर लगते ही तीनों उछलकर सड़क पर गिरे और ट्रक तीनों को रौंदते हुए चला गया। ट्रक से कुचल कर तीनों के शव क्षत विक्षत होकर सड़क पर फैल गए।  

ये भी पढ़ें...
- मेरठ में इकलौते बेटे ने माता-पिता को दी दर्दनाक मौत, घटनास्थल की हालत देख पुलिस रह गई दंग
आज का राशिफल 17 मई, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा   

अमेठी जिले के निवासी बताए जा रहे हैं मृतक
उन्होंने बताया कि क्षेत्रीय लोगों ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया मगर चालक तेजी से ट्रक लेकर भाग गया। सूचना पर मौके पर पहुंची हाईवे एंबुलेंस और पुलिस ने शवों को सड़क से हटवा कर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है। बाइक के नंबर के आधार पर मृतक अमेठी जिले के निवासी बताए जा रहे हैं, जिनकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। 

Content Editor

Harman Kaur