तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मां-बेटी की मौत...पिता और बेटा घायल

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 04:42 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक सड़क दुर्घटना में एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी की मौत हो गई, जबकि महिला का पति व बेटा हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने बताया कि जिले के छुटमलपुर कस्बे के रहने वाले इरशाद बृहस्पतिवार रात को अपनी पत्नी, बेटी और 2 बच्चों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर एक शादी समारोह से घर लौट रहे थे। वहीं जब वह दिल्ली-यमुनोत्री राजमार्ग पर पहुंचे तो उनके वाहन को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। अधिकारी ने बताया, "दुर्घटना में पत्नी गुलिस्तां (30) और बेटी अलफिसा (सात) की मौत हो गई, जबकि इरशाद और बेटा अरशद (आठ) घायल हो गए। हालांकि उनका दो वर्षीय बेटा असद हादसे में बाल-बाल बच गया।"

ट्रक चालक की तलाश में जुटी पुलिस
उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हादसे की जांच शुरू कर दी गई है। अधिकारी ने बताया कि घायलों को चिकित्सा देखभाल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस ट्रक चालक की पहचान कर उसे गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें.....
- सोशल वर्कर रंगकर्मी का कबूलनामा, कहा- 'मैंने कर दी मां की हत्या, मुझे गिरफ्तार कर लो'

यूपी के अयोध्या से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां शहर के प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता, रंगकर्मी और कम्युनिस्ट पार्टी कांग्रेस और अन्ना आंदोलन में सक्रिय रहे गोपाल कृष्ण वर्मा ने शुक्रवार की सुबह पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी बुजुर्ग बीमार मां की हत्या कर दी है। वह आत्मसमर्पण करने के लिए कोतवाली आए। गोपाल कृष्ण वर्मा ने चार पन्ने का एक पत्र भी लिखा है।

Content Editor

Harman Kaur