कानपुर में Spiderman! पलक झपकते ही चढ़ जाता है दीवार पर, लोग हैरान

punjabkesari.in Sunday, Sep 06, 2020 - 01:20 PM (IST)

कानपुरः स्पाईडर मैन को अभी तक आप लोगों ने टीवी स्क्रीन और फिल्मों में देखा होगा कि वह किस तरह से दीवार पर चढ़ जाता है। लेकिन आज हम आपको रियल लाइफ में एक 8 साल के स्पाईडर बॉय से मिलाने जा रहे है। जो स्पाइडरमैन की तरह दीवारों पर चढ़ जाता है। जिसके कारनामों को देख आप भी हैरान हो जाएंगे।
PunjabKesari
ये कहानी उत्तर प्रदेश के कानपुर में रहने वाले यसार्थ सिंह की है। ये बच्चा महज 7 साल का है और अभी क्लास 3 में पढ़ता है। यसार्थ बिना किसी सहारे और बिना किसी सपोर्ट के दीवारों पर स्पाइडरमैन की तरह बड़ी तेजी से चढ़ जाता है। इस 7 साल के स्पाइडर बॉय का कहना है कि इसने छोटे में स्पाईडरमैन को टीवी में दीवारों पर चढ़ते हुए देखा था, जिसके बाद से इस बच्चे ने भी अपना मन दीवार पर चढ़ने के बनाया और अब ये बच्चा बढ़ी आसानी से दीवारों पर चढ़ जाता है। यही नहीं यसार्थ दीवार पर ऊपर चढ़ने के बाद अपने हाथ के सहारे दीवार पर चिपका रहता है और कभी ये अपने पैरों के सहारे दीवार पर चिपका रहता है पहली बार जब यसार्थ दीवार पर चढ़ा था तो उसको थोड़ा डर भी लगा था मगर अब उसको किसी प्रकार का डर नही लगता है।
PunjabKesari
वहीं अगर यसार्थ की मां की बात मानी जाए तो पहली बार जब मां ने अपने बेटे को दीवार पर चढ़ा देखा तो उनको काफी डर लगा, जब पहली बार यसार्थ दीवार पर चढ़ा तो उसने अपने बड़े भाई को बुलाया और एक-एक करके घर के सभी सदस्य इस बच्चे को देख चौक गए।आपको बता दे कि यसार्थ आईपीएस अधिकारी बन देश की सेवा करना चाहता है। क्योंकि उसको अपने देश से बहुत ज्यादा प्यार और लगाव है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static