निषाद पार्टी के विधायक का छलका दर्द, कहा- सुनवाई नहीं हुई तो दे दूंगा विधानसभा से इस्तीफा

punjabkesari.in Thursday, Oct 13, 2022 - 03:29 PM (IST)

कुशीनगर: यू तो भाजपा के विधायक उत्तर प्रदेश में राम राज्य की बात करते है, लेकिन इसी राम राज्य में भाजपा के विधायक अपनी ही सरकार में अधिकारियों के मनमानी से त्रस्त नजर आ रहे है। उनकी शिकायत है कि जिले के आला-अधिकारी उनकी बात नही मानते उन्हें फोन करो तो उठाते भी नहीं है। जिससे की उनके क्षेत्र की समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। इसके लिए क्षेत्र की जनता उन पर हस रही है। ताजा मामला कुशीनगर जिले का है। जहां खड्डा विधानसभा के विधायक  विवेकानंद पांडेय ने ये सारी बातें गुरुवार को कलेक्ट्रेट सभागार में जनप्रतिनिधि व अधिकारियों के बीच समन्वय बैठक में कही।



समन्वय बैठक में दी इस्तीफे की धमकी  

गुरुवार को कुशीनगर जिले के जिलाधिकारी एस राजलिंगम  की अध्यक्षता में जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के बीच में समन्वय बैठक बुलाई गई थी। जिसमें खड्डा विधायक विवेकानंद पांडेय भी पहुंचे थे। जहा बैठक के दौरान वो बिजली विभाग के कर्मचारियों पर भड़क गए। उन्होंने कहा जर्जर तार, पोल आदि के कारण जिले में 18 घंटे तक बिजली गायब रह रही है। विभागीय अधिकारी कान बंद कर बैठ जाते है और फोन तक नही उठाते है। क्षेत्र की जनता उन्हे ताने दे रही है। एक पूर्व विधायक मेरे क्षेत्र की जनता को सोशल मीडिया के माध्यम से  बरगला रहे है। लिहाजा अगर बिजली समस्या दूर नही होती है तो वो इस्तीफा देने को मजबूर होंगे। जिसका सभी विधायकों ने एक स्वर से समर्थन किया। इसके अलावा बैठक में सड़क, पानी, नाली आदि की समस्याओं पर भी चर्चा की गयी। इसके अलावा विधायक ने कहा कि अगर मैने विधायक पद से इस्तीफा दिया तो किसी को छोडूंगा नहीं।



बैठक में मौजूद रहे सभी जनप्रतिनिधि व अधिकारी

बैठक में खड्डा विधायक विवेकानंद पांडेय, सदर विधायक मनीष जायसवाल, हाटा विधायक मोहन वर्मा, रामकोला विधायक विनय गोंड, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेमचंद मिश्र, राधेश्याम पांडेय जिलाधिकारी एस राजलिंगम, सीडीओ गुंजन द्विवेदी, सहित सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।
 

Content Writer

Imran