सीनियर छात्र की गंदी हरकतों से तंग आकर छात्रा ने दे दी जान

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 01:55 PM (IST)

वाराणसीः प्रदेश में सत्ता रूढ़ योगी सरकार चुस्त दुरुस्त कानून व्यवस्था के लाख दावे कर रही है, लेकिन आए दिन हो रही अपराधिक घटनाएं इन खोखले दावों से मुंह चिड़ाती नजर आ रही हैं। ताजा मामला प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का है। आरोप है कि सीनियर छात्र छात्रा से गंदी हरकतें करता था। जिससे तंग आकर छात्रा ने अपनी जान दे दी।

इस मामले में एसओ रोहनिया प्रकाश गुप्ता की मानें, तो छात्रा की उम्र महज 14 वर्ष थी। वह क्लास 7वीं की छात्रा थी। इसी स्कूल में कक्षा 11 के छात्र मिर्जापुर के गांव बंधवा का रहने वाला पढ़ता है। वह छात्रा के साथ छेड़खानी करता था। इसकी शिकायत उसने करीब 7 महीने पहले स्कूल प्रबंधन से भी की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

मृतक छात्र के परिजनों कहना है कि शुक्रवार को स्कूल में एक फंक्शन का आयोजन किया गया था, जिसमें छात्रा भी भाग लेने गई थी। शाम को वह लौट कर आई और अचानक से उसकी तबीयत बिगड़ी। जिसके बाद परिजन उसको अस्पताल लेकर गए। यहां छात्रा ने दम तोड़ दिया।

जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल अब तक परिजनों की ओर से सिर्फ मौखिक आरोप लगाए गए हैं। लिखित रूप से कोई भी तहरीर थाने में नहीं पड़ी है, यदि तहरीर आती है, तो आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।