आपके रहते दुनिया का कोई व्यक्ति मेरे आत्मबल को तोड़ नहीं सकता: श्रीकला रेड्डी

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 06:25 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश की जौनपुर लोकसभा सीट से टिकट कटने के बाद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि जौनपुर वासियों के रहते दुनिया का कोई व्यक्ति मेरे आत्मबल को तोड़ नहीं सकता। सत्ता, सरकारें और पार्टियां हमसे (जनता) हैं, हम उनसे नहीं।

आपके रहते दुनिया का कोई व्यक्ति मेरे आत्मबल को तोड़ नहीं सकता: श्रीकला रेड्डी
श्रीकला रेड्डी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा कि "मेरे जौनपुर परिवार को सादर प्रणाम ! आपका साथ और विश्वास हमारी ताकत है। आपके रहते दुनिया का कोई व्यक्ति मेरे आत्मबल को तोड़ नहीं सकता। आपके आशिर्वाद की वजह से ही मैं जिला पंचायत अध्यक्ष हूं। जिसका निर्वाह बड़ी ही निष्ठा और ईमानदारी से कर रही हूं, और करती रहूंगी। अंतिम सांस तक आपके अधिकार और न्याय की लड़ाई लड़ना हमारा धर्म है। आपका आदेश ही हमारे लिए सब कुछ है। सत्ता, सरकारें और पार्टियां हम (जनता) से हैं, हम उनसे नहीं। जेठ दुपहरिया हो या आधी रात.......चुनावी हार–जीत, लड़ने– न लड़ने और तमाम अच्छे–बुरे प्रसंगों से परे हम हमेशा आपके साथ खड़े मिलेंगे।
PunjabKesari
'आप आहत और उदास है, मैं भी हूं...'
उन्होंने आगे लिखा कि परिस्थितियां कितनी भी विपरीत हो जाए, आपके भरोसे और उम्मीद से कभी समझौता नहीं करूंगी, ये हमारा आपसे वादा है। किसी भी परिस्थिति में आपका अहित नहीं होने दूंगी। जौनपुर हमारा परिवार है, इसलिए इस परिवार के स्वाभिमान और भविष्य के लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हूं। आपके हित के लिए सर्वस्व न्योछावर के लिए तैयार हूं। हमे पता है, आप आहत और उदास है, मैं भी हूं... लेकिन चिंता मत करिए,आपके आशीर्वाद से हम दोगुनी ताकत से आपकी सेवा में हाजिर हैं"।

बसपा ने श्रीकला रेड्डी का टिकट काटकर सांसद श्याम सिंह यादव को दिया
बता दें कि बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने जौनपुर लोकसभा सीट से धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी को टिकट दिया था। ऐन मौके पर बसपा ने श्रीकला का टिकट काटकर मौजूदा सांसद श्याम सिंह यादव को उम्मीदवार बना दिया है। हालांकि, BSP नेताओं का कहना है कि श्रीकला ने खुद टिकट वापस किया है, जबकि धनंजय सिंह ने इससे इनकार करते हुए टिकट काटने का दावा किया है। इसी को लेकर अब श्रीकला रेड्डी ने प्रतिक्रिया दी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static