SSP साहब मेरी बेटी और पत्नी को बचा लो.. प्रेम में फंसाकर धर्म परिवर्तन करा देगा मुस्लिम युवक

punjabkesari.in Sunday, Mar 07, 2021 - 11:15 AM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश में लव जिहाद व जबरन धर्म परिवर्तन को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार सख्त है। इसके बावजूद आए दिन इसे लेकर नए-नए केस मिल रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के वाराणसी का है। जहां एसएसपी के दफ्तर पहुंचकर मजबूर पिता अनिल जायसवाल ने अपनी बेटी व पत्नी के लिए गुहार लगाई।

बता दें कि रोडवेज के पास एक पेईंग गेस्ट हॉउस चलाने वाले पीड़ित पिता ने एसएसपी से गुहार लगाते हुए कहा कि मेरी बेटी और पत्नी किरायदार के मोहपाश में फंसकर अपना धर्म परिवर्तित कर लेंगी, एसएसपी साहब हमारी मदद करें। दरअसल पेईंग गेस्ट हॉउस में अलीगढ़ निवासी युवक ने कमरा किराए पर ले रखा है। में पीड़ित पि‍ता ने बताया कि मुस्लिम युवक मेरी बेटी को प्रेम जाल में फंसा लिया और मेरी पत्नी को भी कपड़ा, शाल आदि देकर अपने बस में कर लिया है।

उन्होंने आगे बताया कि एक दिन मुझे पता चला कि ये सब रोज़ रात में साढ़े 7 बजे छत पर मिलते हैं, जिसपर मै वहां पहुंचा तो दोनों को आपत्‍ति‍जनक स्‍थि‍ति‍ में देखा। इसी बीच मुझे देखकर युवक बगल की एजबेस्टेड की छत पर कूद गया, इसपर मोहल्ले वालों ने उसकी पिटाई कर दी। उस दौरान मेरी पत्नी और बेटी ने उसे बचा लिया। मगर मेरा 151 में चालान कर दिया।

पीड़ि‍त पि‍ता के अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि इनके घर में किराए पर रहने वाले युवक ने इनकी बेटी को प्रेम जाल में फसा लिया है और अब धर्म परिवर्तित करवाकर अपने साथ रखने की बात कर रहा है। ऐसे में हमने आज एसएसपी से मुलकात कर इस सम्बन्ध में कार्रवाई की मांग की गयी है। वहीं इस बाबत एसएसपी अमित पाठक ने पीड़ित के प्रार्थना पत्र पर आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन देते हुए सिगरा थाना प्रभारी को निर्देशित किया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static