इस SSP ने मीडिया को बताया वैश्या, WhatsApp ग्रुप पर की भद्दी पोस्ट

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 11:37 AM (IST)

फर्रुखाबादः पत्रकारिता जिसे मीडिया भी कहा जाता है को लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में दर्जा मिला है। मीडिया जो कि लिखित, मौखिक या दृश्य किसी भी रूप में हो सकती है जो जनता को जानकारी देती है, लेकिन जब इसी को कानून के रखवाले ही गलत बोलने लग जाए तो यह हम सब के लिए दुर्भाग्यपूर्ण होगा। दरअसल हम बात कर रहे हैं पुलिस में एएसपी के पद पर फर्रुखाबाद में तैनात त्रिभुवन सिंह की। जिन्होंने मीडिया को वैश्या बताया है। 

जानकारी के मुताबिक त्रिभुवन सिंह ने जिला के व्हाट्सएप्प मीडिया ग्रुप पर एक भद्दा पोस्ट करके हड़कंप मचा दिया है। ये पोस्ट एएसपी ने अपने सरकारी नंबर से की है। मीडिया ग्रुप पर एएसपी के द्वारा की गई इस पोस्ट से पत्रकारों में काफी आक्रोश व्याप्त है। एससपी के खिलाफ सोशल मीडिया पर लोग टिपण्णी भी कर रहे हैं। इस पोस्ट में सबसे ऊपर लिखा है कि सलीमखान (सलमान के पिता) द्वारा पत्रकारों/मीडिया को करारा थप्पड़… पोस्ट में आगे लिखा है कि ‘आज कलम का कागज से दंगा कराने वाला हूं, मीडिया की सच्चाई को नंगा करने वाला हूं। मीडिया जिसको लोकतंत्र का चौथा खंभा होना था ख़बरों की मानवता में, जिसको गंगा होना था आज वही दिखता है हमको वैश्या के किरदारों में, बिकने को तैयार खड़ा है बिकने को बाजारों में।

उन्होंने आगे लिखा कि दाल में काला होता है तुम काली दाल दिखाते हो, सुरा सुंदरी उपहारों की तुम खूब मलाई खाते हो। गले मिले सलमान से आमिर ये खबरों का स्तर है, और दिखाते इन्द्राणी का कितने फिट का बिस्तर है। म्यांमार में सेना के साहस का खंडन करते हो, और हमेशा दाऊद अहमद का तुम महिमा मंडन करते हो। हिंदू कोई मर जाये तो घर का मैटर कहते हो, मुसलमान की मौत पर मानवता पे हमला कहते हो।

त्रिभुवन यही नहीं रूके उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की संप्रभुता पर तुमने कैसा मारा चाटा है, सबसे ज्यादा तुमने हिन्दू मुसलमान को बांटा है। एक साल की लूटपे भारी एक सूट दिखलाते हो, ओवैसी को भारत का तुम रॉबिनहुड बतलाते हो। दिल्ली में जब पापी वहशी चीरहरण में लगे रहे, तुम ऐश्वर्या की बेटी के नाम करण में लगे रहे। दिल से दुनिया समझ रही है खेल ये बेहद गंदा है। मीडिया हॉउस और कुछ नहीं ब्लैकमेलिंग का धंधा है।

उन्होंने अपनी पोस्ट में ये भी लिखा कि गूंगे की आवाज बनो, अंधे की लाठी बन जाओ। सत्य लिखो निष्पक्ष लिखो और फिर से जिंदा हो जाओ। इस मैसेज के नीचे लिखा है कि ‘दिस इज परफेक्ट मैसेज टू बी वायरलड’। इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

Ruby