साक्षी के पिता का छलका दर्द, कहा-सदमे में है मेरा पूरा परिवार, घर से बाहर नहीं निकलना चाहता

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2019 - 10:53 AM (IST)

बरेलीः बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी के घर से भागकर प्रेम विवाह करने के बाद उनकी जिंदगी में उथल-पुथल मच गई है। वहीं इस बीच, विधायक ने पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने कहा कि मैं घर से बाहर नहीं निकलना चाहता हूं। मेरा पूरा परिवार सदमे में है।

बीजेपी विधायक ने कहा कि बेटी के लिए मैं कोई टिप्पणी करना नहीं चाहता हूं। इस घटना को याद करना ही मेरे पूरे परिवार के लिए दुखद है। मुझे विधायक होने के चलते विधानसभा सत्र में होना चाहिए था, लेकिन मैं घर से भी बाहर नहीं निकलना चाहता हूं। उन्होंने इस पूरी घटना के पीछे विरोधियों का हाथ बताते हुए कहा कि अजितेश को मेरे परिवार के खिलाफ बोलने के ‌लिए उकसाया गया। गौरव अरमान के साथ ही दो वरिष्ठ नेता अजितेश और उसके परिवार की इस मामले में सहायता कर रहा है।

हत्या की साजिश के वायरल वीडियों पर कही ये बात
उन्होंने बताया कि गौरव अरमान कभी उनके साथ व्यवसाय करता था। जब उसने धोखा दिया तो उन्होंने उससे दूरी बना ली थी। इसके बाद वो विरोधियों के साथ मिल गया। उसकी आपराधिक पृष्ठभूमि रही है। मिश्रा ने बताया कि गौरव मेरी हत्या की योजना बना रहा था। इसकी एक ऑडियो रिकॉर्डिंग उसके पुराने साथी ने पुलिस को उपलब्‍ध करवाई है। उन्होंने कहा कि अब मैं पुलिस जांच के नतीजों का इंतजार कर रहा हूं।

जानिए, क्या है मामला?
गौरतलब है कि, विधायक की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने का वीडियो वायरल किया था। उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई थी की कि उसके पिता विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से उनकी जान को खतरा है और ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाए।

Deepika Rajput