बेटी के लगाए गए आरोप गलत, हमने नहीं दी जान से मारने की धमकी: राजेश मिश्रा

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2019 - 02:05 PM (IST)

बरेलीः बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा ने बेटी के आरोपों को गलत बताते हुए सफाई पेश की है। उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर लिखा कि मेरे खिलाफ जो मीडिया में चल रहा है सब गलत है। उन्होंने कहा कि बेटी बालिग है, उसको निर्णय लेने का अधिकार है।

बीजेपी विधायक ने कहा कि मैंने किसी को कोई जान से मारने की धमकी नहीं दी है। मेरे किसी आदमी ने भी धमकी नहीं दी है। मैं और मेरा परिवार काम में व्यस्त है। मैं अपनी विधानसभा में जनता का कार्य कर रहा हूं। मैं बीजेपी का सदस्यता अभियान चला रहा हूं।

उल्लेखनीय है कि, बरेली की बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने का वीडियो बुधवार को वायरल किया। उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई कि उसे उसके पिता और विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है। ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाए।

साक्षी ने आरोप लगाया कि ये सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं। साक्षी ने बरेली के सांसद, विधायकों और मंत्रियों से अपील की है कि वह उसके पिता, भाई और पिता के सहयोगी की मदद न करें। साक्षी ने वायरल वीडियो के माध्यम से अपने पिता से कहा है कि उसे चैन से रहने दिया जाए और वह चैन से राजनीति करें। साक्षी ने यह भी धमकी दी है कि यदि उसकी और पति की हत्या की गई तो वह उन्हें भी फंसा देगी।

Deepika Rajput