लोहिया को श्रद्धांजलि देने के बाद अखिलेश का योगी सरकार पर तंज- UP में किसी की भी हो सकती है हत्या

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 04:14 PM (IST)

लखनऊः कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेरते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि राज्य में किसी भी समय किसी की भी हत्या की जा सकती है।

डॉ. राममनोहर लोहिया को उनकी 52वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि मैं कल बुंदेलखंड से वापस लौटा हूं। वहां किसानों की हालत बेहद दयनीय है। सरकार उनकी कोई मदद नहीं कर रही है। सूबे में कहीं भी किसी की हत्या हो सकती है। अगर वह पुलिस के हाथों नहीं मारा जाता है तो अपराधी जरूर मार डालेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 8 दिनों तक व्रत करते हैं, लेकिन गोरखपुर जेल में 8 घंटों से अधिक समय तक हुई हिंसा अप्रत्याशित है।

उन्होंने कहा कि झांसी में पुष्पेंद्र के एनकाउंटर में पुलिस की भूमिका संदिग्ध है। पुलिस को सच्चाई का खुलासा करना चाहिए। उसे स्वीकार करना चाहिए कि पुष्पेंद्र की पहले हत्या की गई और बाद में उसे मुठभेड़ का रूप दिया गया। पुलिस को बताना चाहिए कि पुष्पेंद्र को कहां मारा गया और उसका खून कार की पिछली सीट पर कैसे मिला। इस मौके पर बहराइच की महसी सीट से पूर्व बसपा विधायक के के ओझा ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ सपा में शामिल होने का ऐलान किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static