सेंगर के समर्थन में उतरा BJP का ये विधायक, कहा- मुश्किल वक्त से गुजर रहे कुलदीप भाई

punjabkesari.in Saturday, Aug 03, 2019 - 12:38 PM (IST)

हरदोई: उन्नाव रेप पीड़िता के साथ रायबरेली में हुई सड़क दुर्घटना के बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। विभिन्न वर्गों के व्यापक आक्रोश और विपक्षी दलों की तीखी आलोचना के बाद बीजेपी ने कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निकाल दिया है। वहीं इस बीच, बीजेपी के एक विधायक ने कुलदीप सिंह के समर्थन में आते हुए उनके पक्ष में बयान देकर हलचल मचा दी है।

हरदोई से बीजेपी विधायक आशीष सिंह आशु का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। शुक्रवार को एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि उनके भाई कुलदीप सिंह सेंगर मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। उनकी शुभकामनाएं सेंगर के साथ हैं और उम्मीद करते हैं कि जल्द ही वह इस मुश्किल वक्त से पार पा लेंगे।

गौरतलब है कि, बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर करीब 2 साल पहले रेप का आरोप लगाने वाली लड़की, उसकी चाची और मौसी अपने वकील के साथ रायबरेली जेल में बंद अपने रिश्तेदार महेश सिंह से मुलाकात करने जा रही थी। रास्ते में रायबरेली के गुरबख्श गंज क्षेत्र में उनकी कार और एक ट्रक के बीच संदिग्ध परिस्थितियों में टक्कर हो गई। इस घटना में लड़की की मौसी ने स्थानीय अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

 

Deepika Rajput