''मुझे उसकी भी मौत चाहिए, जैसे मेरे दो बच्चे बेरहमी से मारें हैं'' जावेद की गिरफ्तारी पर बच्चों की मां का बयान

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 04:27 PM (IST)

बदायूं: बदायूं डबल मर्डर के मुख्य आरोपी साजिद के भाई जावेद को बरेली में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। वहीं, जावेद का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह खुद को निर्दोष बता रहा था। जावेद की गिरफ्तारी की खबर मिलने पर बच्चों की मां ने कहा है कि उसे भी मौत की सजा मिलनी चाहिए। जैसे उसने मेरे दो बेटों को बेरहमी से मारा है। उनके पूछताछ भी की जाए, आखिर बच्चों को क्यो मारा है और किसके कहने पर मारा है। 

वायरल वीडियो में एक शख्स खुद को जावेद कह रहा है। कहता है- 'घर पर बहुत भीड़ थी। मैं सीधे दिल्ली भाग गया। वहां से भागकर मैं बरेली आया हूं सरेंडर करने। मेरे पास रिकार्डिंग है कई लोगों की जहां से फोन आया कि तुम्हारे भाई ने ये कांड कर दिया है। भाई मैं बहुत सीधा शरीफ आदमी हूं। जिसका एनकाउंटर हुआ था वो मेरा बड़ा भाई था, उसमें मेरा बिल्कुल भी हाथ नहीं था।मेरा नाम मो. जावेद है और जिला बदायूं का रहने वाला हूं। मुझे भाई पुलिस के हवाले करा दो, मैं बिल्कुल निर्दोष हूं भाई। जिस घर में मर्डर हुआ है वहां बहुत अच्छे ताल्लुकात थे हमारे, ये पता ही नहीं चला कि आखिर ऐसा क्यों हुआ। भाई मुझे पुलिस के हवाले करा दो।'

इस बारे में बदायूं के एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि बदायूं दोहरे हत्याकांड का दूसरा आरोपी जावेद जो फरार चल रहा था, उस पर कल पुलिस ने 25000 का इनाम घोषित किया था। उसने बरेली के बारादरी थाना इलाके के सैटेलाइट चौकी पर सरेंडर कर दिया। उसने वहां पर अपना एक वीडियो भी वायरल किया, हमें जब वीडियो की सूचना मिली तो सूचना को पुष्ट किया। अधिकारियों से वार्ता करने के बाद अब उसको लेकर के हमारी टीम बदायूं आ रही है। यहां उससे पूछताछ करके कार्रवाई की जाएगी।
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj