लोकसभा चुनाव में 'मैं भी चौकीदार हूं' का नारा दिलाएगा अप्रत्याशित जीत: महेंद्रनाथ पांडेय

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2019 - 09:30 AM (IST)

झांसीः बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने 'मैं भी चौकीदार हूं' नारे से लोकसभा चुनाव में अप्रत्याशित जीत मिलने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने यूपी में 73 प्लस का नारा दिया है, लेकिन हम प्रदेश की सभी सीटों पर जीत हासिल करेंगे। देश का चौकीदार चोर नहीं बल्कि प्योर है और हमारे खिलाफ यह नारा बुलंद करने वालों को इसी नारे से हम जवाब देंगे।

कांग्रेस की न्याय योजना के बारे में पूछे जाने पर पांडेय ने कहा कि जो लोग 60 साल सत्ता में रहने के बाद गरीब लोगों के बैंकों में खाते नहीं खुला पाए वह खातों में पैसे कहां से देंगे, लेकिन हमारी सरकार ने तो यह काम करके दिखाया है। सरकार सालाना हजारों रूपये गरीबों के खातों में भेज रही है। कांग्रेस की ओर से प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने और प्रदेश में धुंआधार रैलियां करने पर उन्होंने कहा कि प्रियंका आईं हैं यहां वहां घूम रहीं हैं, उन्हें घूमने दीजिए। वह बीजेपी के लिए किसी तरह की चुनौती नहीं हैं। उनके आने से बीजेपी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला।

बता दें कि, महेंद्रनाथ पांडेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रविवार से शुरू हुए ‘मैं भी चौकीदार हूं’ अभियान के तहत उत्तर प्रदेश के झांसी में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए पहुंचे थे। मेंहदी बाग क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में ऑन स्क्रीन प्रधानमंत्री के लाइव संवाद को सुनने की पूरी व्यवस्था की गई थी, जिसमें बीजेपी के बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

Deepika Rajput