'हिंदू-मुस्लिम भाईचारे में जहर न घोले ओवैसी'

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 05:15 PM (IST)

प्रयागराजः अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी की भारतीय संविधान में आस्था नहीं है तो हिंदुस्तान के बजाए पाकिस्तान को अपना ठौर बनाएं। वह हिंदू-मुस्लिम भाईचारे में जहर घोलने का काम न करे।

सुपीम कोर्ट द्वारा अयोध्या में 5 एकड़ जमीन सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड को देने के आदेश को ओवैसी द्वारा खैरात बताने पर महंत ने कहा कि हिंदुस्तान के सभी वर्गों के लोगों ने फैसले का सम्मान किया है। अगर ओवैसी जैसे लोग आदेश का सम्मान नहीं कर सकते तो पाकिस्तान चले जाएं। फैसले का सम्मान मुस्लिम भाइयों ने भी किया है, लेकिन ओवैसी केवल हिंदू और मुस्लिम भाईचारे में जहर घोल कर अपनी राजनीति कर रहे हैं। नरेंद्र गिरी ने पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ को इसके लिए बधाई दी।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राम जन्मभूमि आंदोलन में अगणी भूमिका निभाने वाले सूत्रधारों गोरक्षपीठाधीश्वर महंत अवैद्यनाथ और विहिप के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंघल के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। कोर्ट का फैसला आने के बाद इन विभूतियों की आत्माएं भी स्वर्ग में खुश हो रही होंगी। उन्हें अपनी प्रतिज्ञा पूरी होने पर प्रसन्नता भी हो रही होगी।

Deepika Rajput