हार देखकर बौखलाए अखिलेश, 23 मई को टूट जाएगा घमंड: निरहुआ

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2019 - 12:10 PM (IST)

बलियाः आजमगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी व भोजपुरी अभिनेता दिनेश यादव 'निरहुआ' का दावा है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव में हार देखकर बौखला गए हैं और 23 मई को नतीजे आने के साथ ही उनका घमंड टूट जाएगा।

निरहुआ ने कहा कि अखिलेश हार की बौखलाहट में बीजेपी को लेकर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। अखिलेश यादव लगातार अपने पिता मुलायम सिंह यादव का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने सपा की स्थापना करने वाले मुलायम को अध्यक्ष पद से हटाया और उनकी हर सलाह को दरकिनार कर उनको अपमानित कर रहे हैं। यादव जाति के लोग इसे लेकर अखिलेश से नाराज हैं और इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा। यादव बिरादरी का सपा से तेजी से मोहभंग हो रहा है और उसके लोग बीजेपी की तरफ आकर्षित हो रहे हैं।

अभिनेता से नेता बने दिनेश यादव ने सपा द्वारा उन पर किए जा रहे हमलों के बारे में कहा कि उन्हें सपा के प्रमाण पत्र और समर्थन की जरूरत नहीं है। जनता उनको नेता बनाएगी। निरहुआ ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी से प्रभावित हैं, क्योंकि वह देश को सर्वोपरि मानते हैं। उन्होंने बीजेपी की प्रचंड जीत का दावा करते हुए कहा कि धर्म की हमेशा से ही जीत होती है। मोदी धर्म की राह पर चल रहे हैं, इसलिए देश की जनता मोदी को आशीर्वाद और समर्थन दे रही है।
 

Deepika Rajput