शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- अगले चुनाव में राम मंदिर नहीं रहेगा मुद्दा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2019 - 03:35 PM (IST)

अयोध्याः शिवसेना नेता संजय राउत ने अयोध्या में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगले चुनाव में राम मंदिर मुद्दा नहीं रहेगा। इसी कार्यकाल में राम मंदिर बनेगा। अगर ऐसा नहीं हुआ तो लोग हमें माफ नहीं करेंगे।

संजय राउत ने कहा कि राम मंदिर के लिए कानून बने या न बने, लेकिन जिस तरह का जनादेश है उसके सामने सबको झुकना होगा। विश्व का कोई भी न्यायालय हो उसे झुकना होगा। उन्होंने कहा कि देश के 80 प्रतिशत लोग अयोध्या में राम मंदिर देखना चाहते हैं। शिवसेना चाहती है कि राम मंदिर का नेतृत्व नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के हाथ में रहे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी से शिवसेना के रिश्तों पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि बीजेपी से रिश्ते पहले भी अच्छे थे अब भी अच्छे हैं। इस अच्छे रिश्ते से अगर देश का निर्माण और अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होता है तो हम खुश हैं।

उन्होंने कहा कि 2020 में राज्यसभा में भारी बहुमत होगा। इसके बाद राम मंदिर, धारा-370, समान नागरिक संहिता व जनसंख्या नियंत्रण यह सभी मुद्दे अहम रहेंगे। अब हम लोग मिलकर इन मुद्दों पर काम करेंगे। वहीं अमित शाह के केंद्रीय गृहमंत्री बनने पर संजय राउत ने कहा कि वह तो प्रखर राष्ट्रभक्त हैं। वह तो हिंदुत्ववादी हैं और उनके कई कदम बेहद कठोर होते हैं। उन्होंने कई बड़े मामलों पर तो काम भी शुरू कर दिया है।

बता दें कि संजय राउत 16 जून को शिवसेना के सभी विजयी सांसदों के साथ अयोध्या रामलला के दर्शन करने आएंगे। इसी तैयारी को लेकर वह 10 जून को लखनऊ में योगी आदित्यनाथ से मिले थे और उसी तैयारी को लेकर वह आज अयोध्या पहुंचे थे।

Deepika Rajput