Ayodhya Verdict: शिवपाल बोले- सभी को करना चाहिए SC के फैसले का पालन

punjabkesari.in Sunday, Nov 10, 2019 - 11:08 AM (IST)

वाराणसी: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने अयोध्या फैसले पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी अदालत है। जब सुप्रीम कोर्ट का आदेश आ गया है तो सब लोगों को उसका पालन करना चाहिए। सब लोग शांति और सद्भाव से रहें। हम लोगों ने कहा था कि बातचीत से मामला निपटा ले, जब नहीं निपटा तो अब सुप्रीम कोर्ट का आदेश सभी को मानना चाहिए।

इस दौरान शिवपाल ने कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि सरकार अपने वादों को पूरा करने में विफल रही है। विकास का काम नहीं हो रहा है। सरकार नौकरी नहीं दे पा रही है। यूपी में अधिकारी किसी की नहीं सुन रहे। उन्हें संभलने की जरुरत है। अगर नहीं संभल पा रहे हैं तो जनता सब देख रही है। उन्होंने कहा कि हमने सरकार के खिलाफ कई बार प्रदर्शन भी किया, लेकिन अब हम 2022 के लिए तैयारी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वरुणा का सौंदर्यीकरण का कार्य हमने शुरु किया। गंगा पार जितने भी पुल बने वो हमने बनाए। हमारी अभी नई पार्टी है फिर भी पूरे प्रदेश में हमने प्रदर्शन किया। 2 वर्षों में जनता पूरी तरह हमारे साथ होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता रहेगी कि समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन हो जाए। 2022 में सपा के साथ गठबंधन कर हम चुनाव लड़ेंगे। 

Deepika Rajput