BJP MLA पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला का बयान- मुझे चाहिए इंसाफ

punjabkesari.in Tuesday, Apr 10, 2018 - 11:23 AM (IST)

उन्नावः उन्नाव गैंगरेप मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अतुल सिंह की गिरफ्तारी के बाद पीड़िता ने कहा कि मुझे इस बात की जानकारी नहीं है, लेकिन अभी तक विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार नहीं किया गया है। मैं चाहती हूं कि उन्हें मौत की सजा दी जाए। उसे फांसी पर लटका दिया जाए। उन्होंने मेरी जिंदगी को नरक बना दिया है। उन्होंने मेरे पिता को मारा है। मुझे इंसाफ चाहिए।

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के आरोपी भाई अतुल सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर लिया गया है। डीजीपी का कहना है कि अतुल सिंह के खिलाफ साक्ष्य मिले हैं, जिसके आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है। अतुल की गिरफ्तारी क्राइम ब्रांच ने की है और अब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। हालांकि, विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने कुलदीप की गिरफ्तारी की मांग की है।

बता दें कि पीड़िता के पिता ने बीजेपी विधायक और उसके परिवार वालों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। आरोप है कि पुलिस ने पीड़िता के पिता के कहने पर मुकदमा दर्ज करने से मना कर दिया था, लेकिन विधायक की ओर से छवि खराब करने का मुकदमा दर्ज कराए जाने के बाद पीड़िता के पिता को जेल में डाल दिया गया था, जहां उनकी मौत हो गई। मामले में डीआईजी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 2 पुलिस अधिकारी और 4 कांस्टेबल काे निलंबित कर दिया।

Deepika Rajput