योगी के मंत्री का अजीबो गरीब बयान, कहा-बाढ़ के पानी से साफ हो जाएगा गंगा का प्रदूषण

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 06:13 PM (IST)

फर्रुखाबादः फर्रुखाबाद जिले के प्रभारी मंत्री चेतन चौहान ने अजीबो गरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बाढ़ में आए पानी से गंगा का सारा प्रदूषण साफ हो जाएगा। कुम्भ मेले में गंगा की धारा पवित्र, स्वच्छ और अविरल हो जाएगी और लोग आनंदमय हो सकेंगे। 

दरअसल चेतन चौहान बाढ़ का जायजा लेने के लिए दो दिन के दौरे पर फर्रुखाबाद पहुंचे। यहां मंत्री किसी कार से नहीं बल्कि नाव से ग्रामीणों के बीच पहुंचे। यहां उन्होंने करीब 60 से अधिक परिवारों को राहत सामग्री दी। इस दौरान ग्रामीणों को भरोसा दिया कि उनकी पूरी मदद होगी किसी को परेशान नहीं होने दिया जाएगा। 

जिसके बाद मंत्री ने डीएम मोनिका रानी, अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह,भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यपाल सिंह व एडीएम से भी मुलाकात की। मंत्री जब मीडिया से रूबरू हुए तो उनसे गंगा में बढ़ रहे प्रदूषण के बारे में सवाल किया जिसका उन्होंने बड़ा अजीबो-गरीब बयान देते हुए कहा कि ''गंगा मैया हैं। इतना पानी आ रहा है बाढ़ में, जितना प्रदूषण है गंगा में सब साफ़ हो जाएगा। फरवरी मार्च में कुम्भ मेला आ रहा है, गंगा जी बिलकुल पवित्र हो जाएंगी। धारा अविरल होगी, पवित्र होगी, स्वच्छ होगी और सभी लोग आनंदमय होंगे।''

Ruby